नई दिल्ली:  फिल्म 'द केरल स्टोरी' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा अपकमिंग फिल्म बस्तर : द नक्सल स्टोरी  का पोस्टर शेयर किया है. फिल्म को  सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है. फिल्म मेकर्स ने फिल्म के तीन पोस्टर शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद गंभीर है पोस्टर 



फिल्म के पहले पोस्टर में अदा शर्मा आईजी नीरजा माधवन का रोल निभा रही हैं. इस पोस्‍टर में  वह युद्ध के मैदान में दिख रही हैं. जहां पर वह बंदूक के साथ होती हैं. दूसरे पोस्टर में कुछ लोगों को सड़क पर लटका दिया गया. तीसरे पोस्टर में विरोधी कैमरे की ओर घूर रहा है. उसके पीछे आग लगी हुई है.


डायरेक्टर ने कही ये बात 
फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा- द केरल स्टोरी के प्यार और आशीर्वाद के बाद अब हमने स्वतंत्र भारत के एक और घातक रहस्य को सामने लाने का प्रयास किया है. यह हमारे देश के केंद्र में स्थित बस्तर है. घृणित सत्य और जघन्य सत्य आपको झकझोर देगा. हमारा विश्वास है कि हमें आपका फिर से प्यार मिलेगा. 


विपुल शाह ने फिल्म के बारे में बताया 
फिल्म मेकर विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि-  बस्तर : द नक्सल स्टोरी फिल्म असहज सच्चाइयों को पेश करने का सफर है. द केरल स्टोरी के बाद हम एक और कहानी को सामने लाने की तैयारी कर रहे हैं. यह फिल्म किसी भी इंसान को अंदर से झकझोर कर देगी.  बस्तर : द नक्सल स्टोरी सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई है. फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी. 


इसे भी पढ़ें- 'एक शहर जो कभी सोता नहीं', न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा मैरी क्रिसमस का शानदार ट्रेलर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.