नई दिल्ली:Adah Sharma: 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' फेम अदा शर्मा पिछले काफी समय से रील लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. काफी समय से खबरें आ रहीं थी कि वह जल्द ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं. अब एक्ट्रेस ने खुद बताया कि वो एक्टर के घर में आ गई हैं. 2020 में एक्टर के निधन के बाद से ये घर खाली पड़ा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां-दादी के साथ रहती हैं अदा


ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अदा शर्मा ने अक्टूबर 2023 में घर के लीज एग्रीमेंट पर साइन किया था. इसके बाद एक्ट्रेस इस साल की शुरुआत में अपनी मां और दादी के साथ वहां शिफ्ट हो गई थीं. रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने इस घर को पांच साल के लिए किराए पर ले रखा है.


चार महीने पहले ही हुईं शिफ्ट


हाल में ही एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में बॉम्बे टाइम्स को बताया कि, मैं चार महीने पहले फ्लैट में रहने आई थी, लेकिन अपने प्रोजेक्ट 'बस्तर', 'द केरल स्टोरी' को ओटीटी पर प्रोमट करने में बहुत बिजी थी. अब हाल ही में मुझे कुछ समय मिला है और मैं आखिरकार यहां सेटल हो चुकी हूं.


पॉजिटिव वाइब देता है घर


अदा ने कहा कि वह अपनी पूरी लाइफ पाली हिल के एक ही घर में रही हैं. यह पहली बार है जब मैंने घर बदला है. मैं वाइब्स को लेकर बहुत सेंसिटिव हूं और यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स दे रही है. केरल और मुंबई में हमारे घर पेड़ों से घिरे हुए होते हैं. हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे. इसलिए, मैं एक ऐसा घर चाहती थी जहां से वैसा ही नजारा दिखे.

 


ये भी पढ़ें- Mani Ratnam Birthday: मणि रत्नम की ये फिल्म जीत चुकी हैं 40 अवॉर्ड्स, नाम बदलकर इंडस्ट्री में रखा था कदम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप