नई दिल्ली Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 शो समय के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. बिग बॉस ओटीटी 3 से वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित को घर से बेघर किया गया है. वहीं शो में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है. अदनान शेख ने विशाल पांडे के दोस्त हैं. अदनान ने आते ही घर में विशाल और लव की दोस्ती में आग लगा दी है. उनकी एंट्री से घर में बवाल मचा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदनान की हुई एंट्री 



बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि घरवालों के मोबाइल में अदनान शेख की वाइल्ड कार्ड का मैसेज आता है. इस मैसेज को देखने के बाद लव कटारिया काफी हैरान हो जाते हैं. अदनान को देखकर विशाल पांडे खुश हो जाते हैं. 


घर में आते ही लगाए विशाल और लव की दोस्ती में आग 
अदनान शेख से बिग बॉस से सवाल करते हैं कि आप यहां पर किसी खास मकसद से आए हैं. इस पर वह बोलते हैं कि कटारिया विशाल का यूज कर रहा है. उस समय उनसे झूठ बोल दिया कि मैं होता तो रैपट मार देता. इसके बाद ही अरमान ने उस पर हाथ छोड़ा. फिर अदनान घर में एंट्री लेते हैं. लव अदनान को बोलता है कि तुमने उसे झूठ बोला है, अदनान बोलता है कि तुम तो गर्म हो यार. 


शो में आएगा ट्विस्ट 
बिग बॉस ओटीटी 3 में अदनान की एंट्री के बाद से काफी कुछ चेंज होगा. अदनान की वजह से लव और विशाल की दोस्ती में जरूर दूरियां आएगी. घर में नए दोस्त या ग्रुप देखने को मिल सकते हैं.  


ये भी पढ़ें- Kissa-E-Kishore Kumar: कभी कांग्रेस ने बैन करवाए थे किशोर कुमार के गाने... क्यों डायरेक्टर को सिंगर के खिलाफ लेना पड़ा था लीगल एक्शन?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.