नई दिल्ली: साल 2022 खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए अच्छा नहीं रहा है. इस साल एक्टर की पांच फिल्में रिलीज हुई. इसमें से चार फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और एक फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हुई थी. अभिनेता की चारों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं. इस कारण से मेकर्स को 450 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ, लेकिन, यह सब होने के बावजूद अक्षय कुमार बिल्कुल भी डी-मोटिवेट नहीं हुए हैं, और अब वह कुछ नया करने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो किया शेयर


अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडिया जारी कर अपने न्यू गेम प्लान का खुलासा किया है. अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'कुछ नया करने में जो मजा है, उसकी बात ही कुछ और है, आगे की जानकारी जल्द मिलेगी...' वहीं वीडियो में अभिनेता यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि 'मैं कुछ नया करने वाला हूं, काफी मेहनत की है और बहुत समय से कर रहा हूं, आप लोगों से शेयर करता हूं, बताता हूं, कमाल की चीज है'.


फैंस हुए एक्साइटिड


अक्षय कुमार के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस पागल हो गए हैं. एक फैन ने अभिनेता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सर, आप महान हैं, आप जो भी करेंगे वो बेस्ट ही होगा. आप हमारे रोल मॉडल हैं, हम हर चीज में आपके साथ हैं' एक यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा, 'सर, आप 'हेरा फेरी' की घोषणा कब करेंगे?"



इतना ही नहीं अक्षय कुमार का वीडियो एक उनका एक फैन भावुक हो गया, और लिखा आप जैसा एक्टर और कोई नहीं हो सकता है.


इन फिल्मों में आ सकते हैं नजर


 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी तीन सुपरहिट फिल्म 'हेरा फेरी', 'आवारा पागल दीवाना' और 'वेलकम' के रीमेक पर काम करने का प्लान बना रहे हैं. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. वहीं अक्षय जल्द ही 'ओएमजी 2', 'सेल्फी', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'गोरखा', 'राउडी राठौर 2' आदि फिल्मों में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, इस बात पर भड़क उठे लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.