नई दिल्ली: Paris Hilton son: अमेरिकी टीवी एक्ट्रेस, मॉडल पेरिस हिल्टन और उनके पति कार्टर रियम के घर खुशियों का आगमन हुआ है. दोनों ने अपने पहले बच्चे का धूमधाम से स्वागत किया है. पेरिस हिल्टन और उनके पति कार्टर रियम एक बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं. सरोगेसी के जरिए एक्ट्रेस बेटे का मां बनीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेरिस ने किया पोस्ट


पेरिस हिल्टन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में पेरिस हिल्टन ने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस अपने बेटे का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. हालांकि उन्होंने बेटे का फेस रिवील नहीं किया है. पेरिस ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हम तुम्हें बेशुमार प्यार करते हैं. इसके व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं.' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं.


इंटरव्यू में किया था खुलासा


सोशल मीडिया के अलावा एक्ट्रेस ने मीडिया इंटरव्यू के जरिए भी यह खुशखबरी सभी के साथ शेयर की थी. एक्ट्रेस ने कहा, 'मां बनना हमेशा से मेरा एक सपना रहा है. मैं अब कार्टर के बच्चे की मां बन चुकी हूं.



मैं और कार्टर बेहद खुश हैं. हम साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ शुरू करने को लेकर एक्साइटेड हैं. बेटे के आने से हम दोनों अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर सकते हैं. 


2022 में किया था अनाउंसमेंट


बता दें कि पेरिस हिल्टन ने साल 2022 की जनवरी में घोषणा की थी कि वह जल्द ही अपने परिवार को आगे बढ़ाने वाली हैं. उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी टॉप प्रायोरिटी है. एक्ट्रेस ने कहा था कि वह जल्द से जल्द मां बनना चाहती हैं. बता दें कि कुछ वर्ष एक-दूसरे को डेट करने के बाद पेरिस और कार्टर ने फरवरी 2021 में सगाई की थी. इसके बाद नवंबर 2021 में दोनों ने शादी कर ली थी.


ये भी पढ़ें- Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.