नई दिल्ली: Sourav Ganguly Biopic: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी. एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद अब बॉलीवुड 'दादा' यानी सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है. इस बायोपिक बनाने का एलान काफी समय पहले हो चुका है, लेकिन अब चर्चा है कि लव फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर सौरव गांगुली ने मुहर लगा दी है. वहीं इसके लिए रणबीर कपूर का नाम भी सुझाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या रणबीर बनेंगे 'दादा'?


कुछ दिन पहले ही दादा ने स्क्रिप्ट फाइनल की और मुंबई आकर फिल्म को हरी झंड़ी दिखाई है. 'दादा' के जीवन पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही कोलकाता में शुरू की जाएगी. वहीं अब हर कोई जानने को बेताब है कि ऑनस्क्रीन सौरव का किरदार कौन निभाएगा? मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, ऑनस्क्रीन सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आया है. सौरव गांगुली के एक करीबी का कहना है कि फिल्म में दादा का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे.


सौरव गांगुली को पसंद हैं रणबीर


करीबी ने कहा कि 'रबीर के साथ पहले कुछ तारीखों का इश्यू था, लेकिन अब कि रणबीर ने हामी भर दी है. बता दें कि सौरव पहले भी कई बार रणबीर के लिए अपना प्यार दिखा चुके है.



हालांकि, अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 9 सितंबर, 2021 को लव फिल्म्स और सौरव गांगुली ने मिलकर इस बायोपिक का ऐलान किया था.


शुरू होगी जल्द शूटिंग


फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को लेकर भी कुछ जानकारी सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव गांगुली के स्क्रिप्ट को हरी झंडी दिखाने के बाद अब कथित तौर पर जल्द ही बायोपिक की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी जाएगी. फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये हो सकता है. हाल में अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में बिजी हैं.


ये भी पढ़ें- Javed Akhtar: जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना रनौत, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिंगर पर कसा तंज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.