नई दिल्ली:  Paris Fashion Week 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के हुस्न से शायद ही कोई बचा होगा. एक्ट्रेस के फैंस ना सिर्फ भारत में बल्कि विश्वभर में हैं. ऐश्वर्या राय अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी ब्यूटी और फैशन के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस 'पेरिस फैशन वीक 2023' अटेंड करने पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने शानदार लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. पेरिस फैशन वीक 2023 में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिमरी गाउन में दिखाया फैशन का जलवा


ऐश्वर्या राय बच्चन कई ब्यूटी ब्रांड्स का फेस हैं. इसी बीच एक्ट्रेस पेरिस में अपने इवेंट के लिए पहुंची थीं. शो की रैंप वॉक की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  इस इवेंट के लिए, ऐश्वर्या ने ब्राउन और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपने बालों का कलर भी ड्रेस के साथ मैच किया था, ऐश्वर्या ने अपने गाउन के साथ केप भी कैरी किया था. रैंप वॉक के दौरान एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. ऐश्वर्या ने दर्शकों को देख ओर मुस्कुराती हुईं दिखी, साथ ही उन्होंने वॉक के दौरान फ्लाइंग किस भी दी. 


नव्या नवेदी नंदा ने भी किया रैंप वॉक


ऐश्वर्या के अलावा इस  शो में नव्या नवेली नंदा भी नजर आईं. रैंप वॉक कर नव्या नवेली नंदा ने भी अपना शानदार अंदाज दिखाया. इस डेब्यू में नव्या ने मिनी रेड ड्रेस को चूज किया. बता दें कि नव्या अमिताभ और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की बेटी हैं. नव्या की मां श्वेता ने नव्या की रैंप पर चलने के दौरान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'लिटिल मिस लोरियल.'


'पेरिस फैशन वीक 2023' 


वहीं बात करें अगर 'पेरिस फैशन वीक 2023' की तो यह इवेंट 'लोरियल पेरिस' पेरिस फैशन वीक का ऑफिसियल पार्टनर है. यह इवेंट 2017 में शुरू होने के बाद से 'वॉक योर वर्थ' का छठा संस्करण था. इस शो में  ऐश्वर्या के अलावा केंडल जेनर, ईवा लोंगोरिया, एंडी मैकडॉवेल, हेलेन मिरेन, अजा नाओमी किंग, वायोला डेविस जैसे कई बड़े सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे.


ये भी पढ़ें- Suraiya: जब धर्म को मोहरा बनाकर अपनो ने ही सुरैया-देव आनंद को कर दिया था जुदा! अधूरी रह गई मोहब्बत की दास्तान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.