नई दिल्ली: अजय देवगन बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरों में से एक हैं. अजय देवगन अभी अपनी आने वाली फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  जिसका धमाकेदार 3D ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ है. जो फैंस को काफी पंसद आ रहा है. यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'भोला' का ट्रेलर हुआ रिलीज
अजय देवगन ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'भोला' का ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी. इसके बाद से ही फैंस काफी बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे.



'भोला' के इस शानदार ट्रेलर में आपको एक्शन और रोमांस दोनों ही देखने को मिलेगा. इस शानदार ट्रेलर में अजय देवगन बुराई का सर्वनाश करते दिख रहे हैं. माथे पर भस्म लगाकर दुश्मनों को सबक सिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं.


क्या है 'भोला' की कहानी


'भोला' बाप और बेटी के रिश्ते की शानदार कहानी है. इस फिल्म में तब्बू फिर से पुलिस वाले के रोल में दिखाई देंगी. तब्बू को दूबारा पुलिस ऑफिसर के रोल में देखने के लिए फैंस काफी एकसाइटेड है. यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार कार्ती की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' का रीमेक है.


सिनेमाघर में कब रिलीज हो रहीं 'भोला'


अजय और तब्बू की जोड़ी आखिरी बार 'दृश्यम 2' में नजर आई थी. 'दृश्यम 2' में इस जोड़ी को काफी प्यार मिला था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं. इस फिल्म के बाद से ही फैंस 'भोला' को लेकर काफी एक्साइटेड है. यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी. 


ये भी पढ़ें- दिग्गज पाकिस्तानी एक्टर कवि खान का निधन, लंबे वक्त से चल रहे थे बीमार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.