नई दिल्ली: Drishyam 2 Trailer Out: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. 'दृश्यम' को मिली अपार सफलता के बाद अब मेकर्स 'दृश्यम पार्ट 2' की सौगात भी लेकर आ गए हैं. फैंस बेसब्री से अजय की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर (Drishyam 2 Trailer Released) जारी कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' का ट्रेलर रिलीज



सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर में तब्बू, अक्षय खन्ना के साथ मिलकर अपने बेटे की मौत की गुत्थी सुलझाती नजर आ रही हैं. वहीं, एक बार फिर से विजय सालगांवकर अपने परिवार को बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय 7 साल पुराने राज से पर्दा उठाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं तब्बू भी अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए फिर से हाथ-पैर मारती नजर आएंगी.


क्या है फिल्म की कहानी? 


ट्रेलर में तब्बू और अक्षय खन्ना मिलकर 7 साल पुराने सच का पता लगाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं. हालांकि ट्रेलर के आखिर में विजय सालगांवकर का कंफेशन वाकई चौंकाने वाला है. 'दृश्यम 2' का ट्रेलर बेहद ही दमदार लग रहा है, ऐसे में इस फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है. 


जानिए कब रिलीज होगी 'दृश्यम 2'


अजय देवगन ने फिल्म का एक पोस्टर अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए कैप्शन में कहानी को लेकर हिंट भी दिया है, उन्होंने लिखा है, 'सच पेड़ के बीज की तरह है जितना भी चाहे दफना लो वो एक दिन बाहर आ ही जाता है'. अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) अगले महीने यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में अजय के साथ-साथ एक्ट्रेस तब्बू, श्रेया सरन और ईशिता दत्ता लीड रोल में देखने को मिलेंगी. 


ये भी पढे़ं- Vaishali Takkar Suicide: पड़ोसी से तंग आकर वैशाली ठक्कर ने मौत को चुना, आत्महत्या के लिए उकसाने वाला दंपती गिरफ्तार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.