नई दिल्ली Auron Mein Kahan Dum Tha Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी ने कई बार लोगों को सुपरहिट फिल्म दी है. सिल्वर स्क्रीन पर दोनों फिर से वापसी कर रहे हैं. 'दृश्यम' फिल्म की हिट जोड़ी फिल्म 'औरों में कहा दम था' के साथ पर्दे पर फिर से साथ नजर आएं हैं. फिल्म थिएटर में रिलीज हो चुकी है. चलिए जानते हैं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर क्या-क्या रिएक्शन मिल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म की कहानी 
नीरज पांडेय द्वारा डायरेक्ट फिल्म 'औरों में कहा दम था' फिल्म की कहानी कृष्णा और वसुधा के प्यार इर्दगिर्द है. कृष्णा और वसुधा एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. लेकिन एक दिन कुछ ऐसा होता है कि दोनों की लाइफ बदल जाती है. कृष्णा को जेल जाना पड़ता है. 


कास्ट 
कृष्णा के यंग किरदार को शांतनु माहेश्वरी और वसुधा का यंग किरदार साई मांजरेकर ने निभाया है. लीड कृष्णा के किरदार में अजय देवगन हैं, तो वहीं वसुधा के किरदार में तब्बू नजर आईं है. 


सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन 



सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. आइए जानते हैं दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगी. एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- वाओ बस वाओ. अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को एक साथ और दिलजले वाली फीलिंग. 


क्लासिक फिल्म 



एक अन्य यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- बहुत ही अच्छी फिल्म है. फिल्म का म्यूजिक ही इसकी यूएसपी है. अजय देवगन और तब्बू की स्क्रीन प्रीजेंस देख मजा आ गया है. काफी क्लासिक फिल्म है.  एक और अन्य यूजर ने लिखा- अजय देवगन की स्क्रीन प्रिजेंस मूवी का दमदार हिस्सा है. एक्शन लवर्स के लिए यह एक अच्छी फिल्म.