नई दिल्ली:Khushiyaan Bator Lo: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन फिल्म शैतान को लेकर खूब चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया था, जिसे दर्शकों काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'खुशियां बटोर लो' रिलीज कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'खुशियां बटोर लो' हुआ रिलीज
 
इस गाने का वीडियो अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. गाने में वह अपनी हैप्पी फैमिली के संग क्ववालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं. गाने को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा कि 'जब आप अपने परिवार के साथ होते हो, तो हर पल कीमती और खूबसूरत होता है...' 


विलेन के किरदार में नजर आएंगे आर माधवन


अजय देवगन के अलावा फिल्म में आर. माधवन और ज्योतिका लीड रोल में नजर आएंगे. विकास बहल के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक सुपरनैचुरल ड्रामा है. आर माधवन विलेन के किरदार में लोगों को डराते दिखेंगे. बता दें कि इस खूबसूरत गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है. तो वहीं इसके बोल कुमार ने लिखे हैं और अमित त्रिवेदी ने इसे म्यूजिक दिया है.


इन फिल्मों में दिखेंगे अजय देवगन


वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इस साल कई सारी फिल्मों के साथ धमाल मचाएंगे. शैतान के बाद अजय स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान में दिखेंगे, जो 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा सुपरस्टार 'सिंघम अगेन', 'औरों में कहां दम था', रेड 2, साढ़े साती में भी नजर आने वाले हैं.  


ये भी पढ़ें- Randhir Kapoor Birthday: राज कपूर के डर से रणधीर कपूर ने सालों छुपाया था बबीता से रिश्ता, फिर ऐसे सच्चाई आई थी सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.