नई दिल्ली: Maidaan: एक्‍टर अजय देवगन ने फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान पर बनी अपनी आगामी फिल्‍म 'मैदान' का एक दिल छू लेने वाला नया पोस्टर शेयर किया है. फिल्‍म का ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फुटबॉल कोच की भूमिका में आएंगे नजर 


अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय ने 1952 से 1962 के दौरान भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है. उन्हें रहीम साब के नाम से भी जाना जाता है, उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार भी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर अजय ने एक पोस्टर शेयर किया. जिसमें उन्‍हें युवाओं को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. उनकी आंखों में खुशी के आंसू भी नजर आ रहे हैं.


अटूट विश्वास की कहानी 


पोस्टर में विशाल भीड़ को टीम का हौसला बढ़ाते हुए दिखाया गया है. पोस्‍टर में पीछे तिरंगा लहराता दिख रहा है. पोस्टर में टैगलाइन है 'एक आदमी, एक विश्वास, एक भावना और एक राष्ट्र.' हाल ही में फिल्म 'भोला' में नजर आने वाले एक्‍टर ने पोस्टर को कैप्शन दिया, 'एक व्यक्ति, एक टीम, एक राष्ट्र और उस अटूट विश्वास का गवाह बनें जिसने फुटबॉल के इतिहास पर एक अविश्वसनीय छाप छोड़ी.'


जल्द होगा ट्रेलर रिलीज 


फिल्म का ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज किया जाएगा. इसमें प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं. बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्‍म ईद 2024 पर रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें- साउथ वर्सेस बॉलीवुड डिबेट पर आया Rashmika Mandanna का रिएक्शन, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.