नई दिल्ली: Maidaan Special Offer: अजय देवगन की फिल्म मैदान को दर्शकों का प्यार तो मिल रहा है मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई नहीं कर पाई है. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी, जिसने अब तक 22.22 करोड़ का कारोबार किया है. मैदान की रफ्तार पर्दे पर धीमी होती नजर आ रही हैं। ऐसे में मेकर्स अब दर्शकों के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं, जिससे यह उम्मीद कि जा रही है कि फिल्म की आने वाले दिनों में अच्छी कमाई हो सकती है. आइए जानते हैं क्या है ऑफर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेकर्स लाए ऑडियंस के लिए स्पेशल ऑफर 


'मैदान' मेकर्स ने दर्शकों को टिकट पर स्पेशल ऑफर दिया है. अब तक जिसने यह फिल्म नहीं देखी है वो आज और कल जाकर फिल्म का आनंद उठा सकता है. दो दिन के लिए मेकर्स ने मैदान की टिकट सिर्फ और सिर्फ 150 रुपये में रखी है. अब देखना होगा दर्शकों पर 'मैदान' मेकर्स का यह फार्मूला कितना काम आता है.



अक्षय से हो रही है अजय की टक्कर


इन दिनों अजय देवगन पर्दे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की स्टारर फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां से भिड़ रहे हैं। बडे़ मियां छोटे मियां का तीन दिनों का कुल कलेक्शन 76 करोड़ है. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द रेड, सिंघम, दृश्यम के सीक्वल लेकर आ रहे हैं. इस वक्त एक्टर के कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिसमें औरों में कहां दम था, गोलमाल 5 जैसी फिल्में भी शामिल हैं.


क्या है 'मैदान' की कहानी?


इस फिल्म की कहानी साल 1952 से शुरू होती है, उस साल में भारतीय फुटबॉल टीम हार जाती है और इस हार का ठीकरा सैयद अब्दुल रहीम पर फोड़ दिया जाता है. इसके बाद सैयद 1956 में मेलबर्न में होने वाले ओलंपिक के लिए खुद टीम का चुनाव करते हैं और देशभर से बेस्ट खिलाड़ियों को टीम में शामिल करते हैं. हालांकि, टीम ओलंपिक में चौथे स्थान तक पहुंचती है. इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो फिल्म देखना बनता है.


ये भी पढ़ें- Maidaan Day 4 Collection: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म भर रही उड़ान, जानें चौथे दिन की कमाई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.