नई दिल्ली:Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो बिग बॉस टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है. इस शो में होने वाला हंगामा दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. शो के अब तक 16 सीजन आ चुके हैं. वहीं ओटीटी पर भी बिग बॉस का जलवा बरकरार है. 2021 में बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन वूट पर स्ट्रीम किया गया था. इस सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था. वहीं अब दूसरा सीजन दस्तक देने को तैयार है. शो में रजत टोकस भी नजर आ सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या रजत टोकस आएंगे नजर?


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रजत टोकस इस शो में दिखाई दे सकते हैं. खबरें हैं कि रजत को मेकर्स ने शो के अप्रोच किया है. मेकर्स और रजत क बीच में बातचीत हो रही है. हालांकि,अभी तक इसे लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं है. न ही कोई आधिकारिक घोषणा की गई है.


इन शोज में आ चुके हैं नजर


वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साईं बाबा, पृथ्वीराज चौहान, धर्म वीर, केशव पंडित, तेरे लिए, जोधा अकबर, नागिन, चंद्र नंदिनी और नागिन 3 जैसे कई पॉपुलर शोज में काम किया हैं. रजत को फेम शो पृथ्वीराज चौहान से मिला था.



इस शो से एक्टर लाखों दिलों की धड़कन बन गए थे. रजत के फैंस उन्हें बिग बॉस में देखने के लिए बेकरार हैं.


सलमान करेंगे शो होस्ट


Bigg Boss OTT के पहले सीजन को बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. अब दूसरे सीजन को सलमान खान होस्ट करते नजर आने वाले हैं. वहीं शो में कंटेस्टेंट्स कौन-कौन होंगे इसे लेकर भी लोगों ने अटकलें लगना शुरू कर दी हैं.


ये भी पढ़ें- KK Death Anniversary: सिंगर बनने से ये काम करते थे केके, इस एक गाने ने बना दिया था म्यूजिक वर्ल्ड का सुपरस्टार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.