नई दिल्ली: Akshay Kumar: बॉलीवुड कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना न्यू ईयर के मौके पर बच्चों के साथ नए साल का जश्न मना रहे हैं. ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में नितारा और अक्षय कुमार का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी के साथ की साइकिल राइड पर निकले अक्षय कुमार


ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अक्षय और नितारा का है. क्लिप में अक्षय को अपनी बेटी के साथ साइकिल राइड करते हुए देखा जा सकता है. अक्षय बेटी नितारा को पीछे बिठाकर साइकिल चला रहे हैं. ट्विंकल के इस वीडियो से लग रहा है कि अक्षय अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग अक्षय-नितारा के बॉन्ड को पसंद कर रहे हैं.



नई फिल्म का पोस्टर किया जारी 


अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर जारी किया है. नए पोस्टर में अक्षय संग टाइगर की जोड़ी कमाल की लग रही है. अपने लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है. टाइगर श्रॉफ संग फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "आपका नया साल बड़ा बने, छोटी छोटी खुशियों से. 'बड़े मियां छोटे मियां' की ओर से नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं. सिनेमाघरों में हमसे मिलने के लिए Eid2024 को ब्लॉक करना न भूलें. आइए 2024 में धूम मचाएं."


इसे भी पढ़ें- BMCM2: नए साल पर अक्षय-टाइगर ने दी फैंस को शुभकामनाएं, शेयर किया 'बड़े मियां छोटे मियां' का धासूं पोस्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.