BMCM2: नए साल पर अक्षय-टाइगर ने दी फैंस को शुभकामनाएं, शेयर किया 'बड़े मियां छोटे मियां' का धासूं पोस्टर

Bade Miyan Chote Miyan 2 Update: खीलाड़ी कुमार अपनी मोस्ट अवेटेड 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ फैंस के लिए गुड न्यूज लाए हैं. इस खबर को खुद अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल पोस्ट से कंफर्म किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 07:41 PM IST
    • अक्षय कुमार ने दिखाया फिल्म का नया पोस्टर
    • जल्द ही दिखेगी बड़े मियां छोटे मियां की जोड़ी
BMCM2: नए साल पर अक्षय-टाइगर ने दी फैंस को शुभकामनाएं, शेयर किया 'बड़े मियां छोटे मियां' का धासूं पोस्टर

नई दिल्ली: Bade Miyan Chote Miyan Movie Update: साल 2023 खत्म हो चुका है और नया साल यानी 2024 का आगाज बड़े धूमधाम हो चुका है. चारों तरफ नए साल की रौनक देखने को मिल रही है. फिल्मी सितारे भी नए साल के जश्न में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर जारी कर फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. पोस्टर के साथ फिल्म का मोस्ट नॉस्टैल्जिक सॉन्ग भी शेयर किया है. 

रिलीज किया फिल्म का नया पोस्टर

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर जारी किया है. नए पोस्टर में अक्षय संग टाइगर की जोड़ी कमाल की लग रही है. अपने लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है. टाइगर श्रॉफ संग फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "आपका नया साल बड़ा बने, छोटी छोटी खुशियों से. 'बड़े मियां छोटे मियां' की ओर से नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं. सिनेमाघरों में हमसे मिलने के लिए Eid2024 को ब्लॉक करना न भूलें. आइए 2024 में धूम मचाएं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म में और कौन-कौन है?

फिल्म वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही है. फिल्म का निर्देशन 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' जैसी फिल्म बनाने वाले अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा, पृथ्वीराज सुकुमारन और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का टीजर गणतंत्र दिवस के मौके पर जारी किया जाएगा. 

कब रिलीज होगी फिल्म?

'बड़े मियां छोटे मियां' के रिलीज की बात करें तो ये मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. फिल्म साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. बता दें कि फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन और यूएई के अलग-अलग लोकेशन में की गई है.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17: नील भट्ट ने एविक्शन के बाद खोली विक्की जैन की पोल, अंकिता पर हाथ उठाने वाले किस्से पर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़