नई दिल्ली:Akshay Kumar: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर लंबे वक्त से बॉक्स ऑफिस पर असफलता का दौर देख रहे हैं. बीते साल आई उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हुई थी. वहीं साल 2024 में भी अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन दोनों ही सक्सेस मुंह नहीं देख पाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय के सितारे गर्दिश में...


अक्षय कुमार की साल की शुरूआत में बड़े मियां छोटे मियां लेकर आए थे.  ये फिल्म अनाउंसमेंट से ही चर्चा में थी, लेकिन रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी. वहीं देखा जाए तो सूर्यवंशी के बाद से अक्षय की एक भी फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई है.    


असफलता देख दुखी हुआ दिल


अक्षय कुमार की हाल ही में आई फिल्म सरफिरा ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया है. ऐसे में एक्टर ने फोर्ब्स इंडिया के साथ बातचीत की. उन्होंने अपने करियर में लगातार 16 फ्लॉप फिल्मों को लेकर खुलकर बात की है.  एक्टर ने बताया कि वे असफलताओं से कैसे डील करते हैं. उन्होंने कहा, "हर फिल्म के पीछे बहुत सारी मेहनत और जुनून होता है. किसी भी फिल्म को असफल होते देखना दिल तोड़ने वाला होता है, लेकिन आपको सकारात्मक पहलू भी देखना होगा. हर असफलता आपको सफलता का मूल्य देती है और इसके लिए आपकी भूख को और भी बढ़ा देती है."


असफलता से कुछ नहीं बदलता है...


एक्टर ने आगे कहा, 'सौभाग्य से, मैंने अपने करियर में काफी पहले ही इन सबसे निपटना सीख लिया था. बेशक, ये आपको दुख देता है और प्रभावित करता है, लेकिन इससे फिल्म की किस्मत नहीं बदलेगी. ये ऐसा कुछ नहीं है जो आपके नियंत्रण में हो... आपके नियंत्रण में कड़ी मेहनत करना, सुधार करना और अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी करना होता है.'


ये भी पढ़ें- Kiara Advani War 2: कियारा आडवाणी 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू करने के लिए टीम में हुई शामिल, एक्ट्रेस का वीडियो हुआ लीक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.