नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. हालांकि, एक्टर इस समय भी कई प्रोजेक्ट्स के जरिए दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अब वह केदारनाथ पहुंच गए हैं, भोले बाबा के दर्शन करने के लिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केदारनाथ से सामने आए Akshay Kumar वीडियोज


अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर केदारनाथ मंदिर की एक फोटो का वीडियो पोस्ट किया है, जिसके बैकग्राउंड से 'हर हर शंभु' संगीत सुनाई दे रहा है.



उनके माथे पर चंदन का टीका लगा है और 'ओम नम: शिवाय' लिखा हुआ स्टोल गले में पहना हुआ है. अक्षय को देखने के लिए मंदिर के बाहर भारी भीड़ उमड़ी हुई नजर आ रही है.


अक्षय की सिक्योरिटी में कड़े इंतजाम


अक्षय की सुरक्षा में कड़ी सिक्योरिटी के इंतजाम किए हुए हैं. उनके इर्द-गिर्द कई बॉडीगार्ड्स और पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं. बता दें कि कुछ घंटों पहले ही अक्षय अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिल में देहरादून पहने हैं. यहीं अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर एक्टर भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए तुरंत हैलीकॉप्टर से केदारनाथ के लिए रवाना हो गए.


एक हिट की तलाश में अक्षय कुमार


गौरतलब है कि बेशक अक्षय को साल में 4-5 फिल्में करने वाला एक्टर माना जाता है, लेकिन 2021 में रिलीज हुई 'सूर्यवंशी' के बाद से उनकी एक के बाद एक सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं. ऐसे में अब लगता है कि भोलेनाथ ही अक्षय की नैया को पार लगाएंगे.


इन फिल्मों में दिखेंगी अक्षय कुमार


बता दें कि इस अक्षय फिर अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहे हैं. जल्द ही उन्हें 'ओएमजी 2' में देखा जाने वाल है. इसके बाद एक्टर साउथ फिल्म 'सूराराई पोटरु' के हिन्दी रीमेक, 'बड़े मियां छोटे मियां', 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू', 'स्काई फोर्स' और 'हेरा फेरी 3' में भी देखा जाने वाला है. अक्षय के फैंस को उनसे इस बार काफी उम्मीदें हैं.


ये भी पढ़ें- Jr NTR का बर्थडे मनाने के लिए फैंस ने किया ऐसा काम, 9 लोग हो गए गिरफ्तार!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.