नई दिल्ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल के साथ पर्दे पर लौट आए है. 6 साल बाद दोनों को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. कुछ साल पहले ही दोनों की लड़ाई के बाद सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था. उनके अलावा शो में दादी का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस-कॉमेडियन अली असगर ने भी इस शो से किनारा कर लिया था. वहीं, अब सुनील के लौटने के बाद अली से पूछा गया कि वह शो में वापसी करेंगे या नहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अली असगर हुए शुक्रगुजार


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अली असगर से सवाल किया गया कि क्या वो फिर कपिल के शो में वापसी के लिए प्लान कर रहे हैं? इस पर एक्टर ने कहा, 'ये दर्शकों का प्यार ही है कि वो मुझे अब भी शो में वापस चाहते हैं. मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं दर्शकों ने मेरे काम को इतना सराहा है. मैं कपिल का भी शुक्रगुजार हूं कि मैं एक ऐसे शो का हिस्सा बना, जिसके लिए मुझे आज भी लोगों का प्यार मिल रहा है.'


नहीं पता आगे का प्लान


अली असगर ने आगे अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'फ्यूचर का तो फिलहाल कुछ नहीं पता, लेकिन अभी तो मैं अपने नए शो में व्यस्त चल रहा हूं, मेरा बड्डी बख्तियार मुझे छोड़ेगा नहीं.' अब अली की बातों से यह तो साफ हो गया है कि वह फिलहाल कपिल शर्मा के शो में तो नहीं नजर आने वाले. इसी के साथ एक और बात साफ है कि वह अपने नए कॉमेडी शो 'चड्डी बड्डी' के जरिए फिर धमाल मचाने के लिए भी तैयार हैं.


अली ने नहीं देखा कपिल का शो


अली ने आगे यह भी बताया कि उन्होंने अब तक कपिल शर्मा का नया शो नहीं देखा गया है. अली असगर ने कहा कि वह कुछ समय से काफी व्यस्त चल रहे हैं. एक्टर ने बताया कि वह एक फिल्म के लिए गांव में शूटिंग कर रहे थे, जहां नेटवर्क की काफी परेशानी थी, इसके बाद वह निजी कामों में व्यस्त हो गए और अब एक लंबे टूर के लिए जा रहे हैं. एक्टर ने कहा कि वह जानते हैं शो में बेस्ट टीम काम कर रही है और यह अच्छा ही होगा.


ये भी पढ़ें- Sobhita Dhulipala Birthday: मिस इंडिया अर्थ का जीता खिताब, सांवला रंग बना रिजेक्शन की वजह, बेहद दिलचस्प है शोभिता का फिल्मी सफर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.