नई दिल्ली: Alia-Ranbir Childhood Photos: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. वहीं नीतू कपूर (Neetu kapoor) का भी प्रमोशन हो गया है और वह दादी बन गई हैं. आलिया ने सी सेक्शन सजेरियन के तहत रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है, जिसका उन्होंने अपने ऑफिशियल इंटाग्राम पर अनाउंसमेंट भी कर दिया है. इस खुशी के मौके बीच नए-नए पेरेन्ट्स बने कपल की सोशल मीडिया पर बचपन की तस्वीरें (Childhood Photos) वायरल हो रही हैं. फैंस बेबी गर्ल की एक झलक पाने को बेताब हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया की तस्वीरें वायरल


आलिया के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनकी बचपन की तस्वीरें साझा कर रहे हैं, जिनमें वह खुद बेबी नजर आ रही हैं. बचपन से आलिया काफी चबी और क्यूट रही हैं. इन फोटो से कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया की बेटी एक्ट्रेस जैसी ही क्यूट होगी.



आप फोटोज में देख सकते हैं कि बचपन में एक्ट्रेस कितनी ज्यादा क्यूट थी. बता दें आलिया बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स किड्स में से एक रही हैं.


क्यूट रणबीर पर हो जाएंगे फिदा


ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर की भी बचपन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बचपन में रणबीर भी बेहद क्यूट और आटरेक्टिव चाइल्ड रहे हैं.



इन फोटोज को देखने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगे और इन फोटोज में जमकर प्यार लुटाएंगे. बता दें रणबीर- आलिया दोनों ही बेहद क्यूट है. वहीं उनकी नन्ही परी भी बेहद क्यूट होगी. 


आलिया ने किया पोस्ट


हाल में ही आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया की वह और रणबीर बेटी के माता-पिता बन गए हैं. आलिया ने लाइन फैमली की फोटो शेयर की.



उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हमारी बेबी आ गई है और ये कितनी मैजिकल गर्ल है. हम प्यार से भरे हुए हैं. पेरेंट्स बनकर हम एक्साइटेड हैं. आलिया और रणबीर की तरफ से बहुत सारा प्यार.'


ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: आलिया भट्ट बनीं मां, नन्ही परी को दिया जन्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.