नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं. आलिया के हॉलीवुड डेब्यू का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे है. आलिया गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart Of Stone) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से सभी सेलेब्स का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. फिल्म का पहला लुक आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया ने शेयर किया वीडियो


आलिया भट्ट ने फर्स्ट लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'हार्ट ऑफ स्टोन और केया का फर्स्ट लुक. नेटफ्लिक्स पर 2023 में आ रही है.' आलिया का ये पोस्ट देखकर फैंस और सेलेब्स उनके पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं. आलिया की मां सोनी राजदान ने कमेंट किया- 'शानदार! ये बहुत एक्साइटिंग लग रहा है'. वहीं अर्जुन कपूर ने लिखा- 'ये बहुत बड़ा है. प्राउड'.


एक्शन से भरपूर है फिल्म


गैल और आलिया स्टारर ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म से सभी सेलेब्स का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. फिल्म में आलिया और गैल के अलावा जेमी डोर्नन भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के इस वीडियो में सभी किरदार जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. धमाकेदार वीडियो देखने के बाद फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गई है.



वीडियो की शुरुआत में एक बाइक स्पीड में आती नजर आ रही है. इसके बाद वॉइस ओवर के साथ गैल गैडोट का फर्स्ट लुक सामने आता है. उसके बाद वीडियो में आलिया भट्ट की झलक दिखाई जाती है. 


2023 में होगी रिलीज


आलिया के लिए ये फिल्म बहुत खास है. उन्होंने ने प्रेग्नेंसी के दौरान कई एक्शन सीन्स शूट किए हैं. आलिया की सेट से शूटिंग की तस्वीरें सामने आईं थीं. जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. फिल्म को लेकर आलिया भी बहुत एक्साइटिड हैं, क्योंकि यह उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म है. हार्ट ऑफ स्टोन की बात करें तो इस फिल्म को टॉप हार्पर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में आलिया और गैल के साथ सोफी ओकेनेडो, पॉल रेडी लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: इस खास वजह से दिव्या दत्ता ने आजतक नहीं की शादी, दमदार किरदार निभाकर बनाई अलग पहचान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.