नई दिल्ली:Alia Bhatt black saree look: आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाऊस की आने वाली सीरीज 'पोचर' का खूब जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल में ही एक्ट्रेस अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ 'पोचर' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए लंदन पहुंची थीं. इस खास मौके की कुछ तस्वीरें आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया  पर शेयर की हैं. नई फोटोज में आलिया बला की खूबसूरत लग रही हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट ने शेयर की फोटोज



बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक उनके प्रोडक्शन हाऊस की आने वाली सीरीज 'पोचर' के प्रीमियर के दौरान का है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.


ब्लैक साड़ी में आईं नजर


तस्वीरों में आलिया भट्ट ब्लैक वेलवेट कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं, जिस पर गोल्डन बॉर्डर है. एक्ट्रेस ने कटस्लीव ब्लाउज साड़ी के साथ कैरी किया है. वहीं उन्होंने अपना लुक मैसी बन, पर्ल नेक पीस और टॉप्स के साथ पूरा किया है. एक्ट्रेस का ये अंदाज बेहद क्लासी लग रहा है.


प्रीमियर की फोटोज की शेयर


आलिया भट्ट ने लंदन में पोचर की स्पेशल स्क्रीनिंग की झलक भी दिखाई है. इस फोटो में आलिया  भट्ट कई सारे लोगों के साथ मंच पर बैठी दिखाई दे रही हैं. बता दें, पोचर सीरीज आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाऊस का तीसरा प्रोजेक्ट है. वह सीरीज की एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं.


ये भी पढ़ें- Sajid Nadiadwala Birthday: पहली ही मुलाकात में दिव्या भारती को दिल दे बैठे थे साजिद नाडियाडवाला, शादी के लिए बदल लिया था धर्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.