नई दिल्ली: अपकमिंग  रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रोमोशन में जुटे बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को शनिवार सुबह कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया. इससे पहले आलिया और रणवीर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वडोदरा और नई दिल्ली गए थे. और अब, वे प्रमोशन लाइन-अप में अपने अगले डेस्टिनेशन पर हैं, जिसका खुलासा होना बाकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट का क्यूट अंदाज 



आलिया पिंक कलर की फुल स्लीव्स वाली टी-शर्ट पहने नजर आईं, जिस पर 'टीम रॉकी एंड रानी' लिखा हुआ था. उन्होंने इसे ब्लू फ्लेयर्ड डेनिम्स, लैवेंडर कलर की स्लिपर्स और छोटे गोल्ड इयररिंग्स के साथ पेयर किया. नो-मेकअप लुक के साथ उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था. अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ आलिया ने पैप्स के लिए पोज दिए.


रणवीर का दिखा कूल अंदाज 
जब पैपराजी ने उनसे और तस्वीरों के लिए रूकने के लिए कहा, तो उन्हें यह कहते सुना गया कि "देर हो रही है." दूसरी ओर, रणवीर को अपने ऑल टाइम डैपर लुक में देखा गया, उन्होंने वाइट प्लेन टी शर्ट, ग्रीन जॉगर्स और ब्लैक कलर की लॉन्ग हुडी पहनी हुई थी. उन्होंने ब्लैक स्पिलर्स, ब्लैक सनग्लासेस, बीनी कैप और मास्क के साथ लुक को पूरा किया.


28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
फोटोग्राफरों को "बाबा इधर", "बाबा विदआउट मास्क" चिल्लाते देखा गया, इसके बाद एक्टर ने कैमरे की ओर हाथ हिलाया. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वायाकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.


इनपुट-आईएएनएस 


 


इसे भी पढ़ें:  सुंबुल तौकीर के कारण लगेगा टीना दत्ता के शो पर ताला? दमदार अंदाज में करेंगी एंट्री 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.