नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय लगातार एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने निर्माता आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में भी एंट्री कर ली है. 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' जैसी जबरदस्त एक्शन फिल्में पेश करने वाला आदित्य चोपड़ा अब आलिया को लेकर एक बड़ा प्रोजेक्ट दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस ने भी खास तैयारियां शुरू कर दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Alia Bhatt के साथ मेगाबजट होगा प्रोजेक्ट


YRF की इस फिल्म को मेगा बजट में बनाने की प्लानिंग की जा रही है. फिल्म में एक्ट्रेस एक जासूस की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यशराज फिल्म्स के इस नए प्रोजेक्ट का फिलहाल कोई टाइटल तय नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म 2024 में दर्शकों में सामने पेश कर दी जाएगी.


सलमान-शाहरुख और ऋतिक जैसे हो सकता है रोल


कहा जा रहा है कि आज बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली आलिया अब वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन जैसे कलाकारों की तरह एक सुपर-एजेंट की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. यह एक एक्शन फिल्म होगी, जिसमें आलिया एक मिशन पर काम करेंगी. फिल्म वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का और विस्तार करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में आलिया बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगी.


हर तरह की ऑडियंस को टारगेट कर रहे हैं आदित्य


YRF स्पाई यूनिवर्स में उनका शामिल होना यह दिखाता है कि आदित्य चोपड़ा इस फ्रेंचाइजी के लिए किसी भी ऑडियंस सेगमेंट को बाहर नहीं रख सकते. आलिया भारत के युवाओं के बीच सबसे बड़ी सुपरस्टार हैं. खबरों के मुताबिक, आलिया इस समय के सबसे बड़े हीरो जितनी बड़ी हैं और उनका YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म में मुख्य भूमिका निभाना इस धारणा को काफी हद तक पुख्ता करता है.


आलिया के लिए बहुत उत्साहित हैं आदित्य चोपड़ा


सूत्र ने निष्कर्ष निकाला है कि आदित्य चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में आलिया को लेकर बहुत उत्साहित हैं जो स्पाई यूनिवर्स के भीतर अपने दम पर एक फ्रेंचाइजी की शुरुआत कर सकती है. वह इस प्रोजेक्ट को इतने बड़े पैमाने पर आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे जो कि हैरान कर देने वाला होगा.


ये भी पढ़ें- होली पार्टी की एक गलती मोनिका बेदी के करियर पर पड़ गई भारी, 'करण अर्जुन' में मिला था बड़ा मौका


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.