Jigra Teaser OUT: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'जिगरा' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. काफी समय से उनकी इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. वहीं, पिछले कुछ दिनों से आलिया लगातार अपनी इस फिल्म के पोस्टर्स जारी कर रही हैं. यह पहली बार होने जा रहा है जब 'जिगरा' में आलिया भट्ट जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आने वाली है. इस बार पर्दे पर आलिया के साथ वेदांग रैना भी एक दिलचस्प रोल में दिखाई दे रहे हैं. चलिए अब जान लेते हैं कि कैसा है फिल्म का टीजर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिलचस्प है 'जिगरा' का टीजर


आलिया ने 'जिगरा' का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. टीजर में आलिया एक रेस्टोरेंट में बैठकर किसी मिस्टर भाटिया से बैठकर बात करती दिख रही हैं. यहां वह बताती हैं, 'मां को भगवान ले गए, पापा ने खुद की जान ले ली.



दूर के रिश्तेदार ने रहने के लिए पनहा दी और खाली किराया वसूल किया. छोड़ो ना भाटिया साहब, कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत-बहुत कम.' आलिया के बातें सुनकर मिस्टर भाटिया काफी भावुक हो जाते हैं.


टीजर ने बढ़ाई बेसब्री


टीजर ने आगे दिखाया जाता है कि मिस्टर भाटिया इमोशनल होकर कहते हैं, 'तो उड़ा देते हैं जेल की दीवार को.' इसके बाद मिस्टर भाटिया और आलिया भट्ट जोर-जोर से हंसने लगते हैं. फिर बैकग्राउंड में गाना बजता है, 'फूलों का तारों का सबका कहना है एक हजारों में मेरी बहना है.' टीजर देखकर ही इस बात का अंदाजा तो आसानी से लगाया जा सकता है कि जल्द ही दर्शकों के बीच एक दिलचस्प कहानी पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


आलिया ने पोस्ट किया टीजर


आलिया ने टीजर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उल्टी गिनती शुरू, जिगरा टीजर ट्रेलर आउट.' अब टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. वहीं, आलिया का एक अलग नया अंदाज फिर से उनके चाहने वालों के बीच बेसब्री बढ़ा रहा है. हालांकि, ऐसे में अब देखना यह है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाती है.


11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म


'जिगरा' के निर्देशन की कमान वासन बाला ने संभाली है. फिल्म में आलिया और वेदांग रैना के अलावा आदित्य नंदा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं, फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़े: दीपिका पादुकोण बनीं मां, जानें रणवीर सिंह को बेटा हुआ या बेटी?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.