दीपिका पादुकोण बनीं मां, जानें रणवीर सिंह को बेटा हुआ या बेटी?

 Deepika Padukone Ranveer Singh Baby: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस लंबे समय से उनके बेबी का इंतजार कर रहे थे. बता दें कि दीपिका पादुकोण मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2024, 04:09 PM IST
  • दीपिका पादुकोण बनीं मां

    रणवीर सिंह बनें पिता
दीपिका पादुकोण बनीं मां, जानें रणवीर सिंह को बेटा हुआ या बेटी?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माता-पिता बन गए हैं. दीपिका ने रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. दीपिका के मां बनने की  खबर से फैंस काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं.  

 

गणेश चतुर्थी के मौके पर दिया बेटी को जन्म 

दीपिका पादुकोण ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर खबर सामने आते ही फैंस काफी खुश हैं. दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को देखकर लोगों ने कयास लगाए थे कि शायद एक्ट्रेस जुड़वा बच्चों को जन्म देगी. वहीं फैंस अब दीपिका और रणवीर की बेटी की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार है. 

डिलीवरी से पहले लिया आशीर्वाद 
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 6 सितंबर को सिद्धिविनायक मंदिर पहुं थे. मंदिर में कपल ने बप्पा का आर्शीवाद लिया था. 7 सितंबर को अगले दिन दीपिका डिलीवरी के लिए अस्पताल में एडमिट हुई थीं. वहीं एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. 

रणवीर चाहते थे बेटी 
एक इंटरव्यू में रणवीर ने बताया था कि वह शुरू से ही बेटी चाहते थे. भगवान उनकी सुन ली, रणवीर और दीपिका नन्हीं परी के माता-पिता बन गए हैं. कपल की खुशियों का ठिकाना नहीं है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़