नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. आलिया भट्ट के फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. वहीं जब से सबको पता चला की वह मां बनने वाली हैं, तब से फैन्स उनके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं. इस बीच ऐसी खबर सामने आई है कि आलिया एक बार फिर पॉपुलर डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ काम करने जा रही हैं. इस फिल्म में वह महेश बाबू के साथ नजर आएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा ट्वीट


ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर सिनेमा से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब उमैर ने आलिया की नई फिल्म की जानकारी दी है. उमैर ने एक ट्वीट में लिखा, 'आधिकारिक तौर पर कंफर्म, आलिया भट्ट ने महेश बाबू के साथ एसएस राजामौली की अगली फिल्म साइन की है.




फिल्म का शूट आलिया की डिलीवरी के बाद शुरू होगा.' उन्होंने अपने ट्वीट में उमैर ने #SSMB29 लिखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 800 करोड़ रुपये होने वाला है.


जल्द मां बनेगी आलिया


14 अप्रैल 2022 को अपने लवर बॉय रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली आलिया भट्ट ने 27 जून को सोशल मीडिया पर जानकारी दी की वह मां बनने वाली हैं.



उन्हेंने अल्टासाउंड की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सेलेब्स से लेकर फैन्स तक ने खूब शुभकामनाएं दी थीं. रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट दिसंबर तक बेबी को जन्म दे सकती हैं.'


इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया 


वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. वहीं 'जी ले जरा' में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया  हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी. अब उनकी इस लिस्ट में एसएस राजामौली की फिल्म SSMB29 भी लिस्ट में शामिल हो गई है.


ये भी पढ़ें- 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज के बाद लोगों से आलिया-रणबीर कपूर ने की बात, अच्छे बुरे रिएक्शन्स का ऐसे दिया जवाब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.