नई दिल्ली:Anant-Radhika 2nd Pre Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे  बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. इस जोड़ी की ग्रैंड वेडिंग जुलाई में होगी. हालांकि इनका प्रीवेडिंग जश्न चर्चा में है. गुजरात के जामनगर में मार्च की शुरुआत में तीन दिन चला ग्रैंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अब अनंत-राधिका इटली में क्रूज पार्टी होस्ट करने के लिए तैयार हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेकंड प्रीवेंडिंग के लिए रवाना हुए आलिया-रणबीर



रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ हाल में ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. आलिया और रणबीर अंबानी के फंक्शन में शामिल होने के लिए इटली रवाना हो चुके हैं.  उनके साथ ब्रह्मास्त्र के निर्देशक यानी उनके सबसे अच्छे दोस्त अयान मुखर्जी भी थे.


सलमान खान, धोनी और रणवीर सिंह भी हुए रवाना





रणबीर आलिया के बाद सलमान खान को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. भाईजान व्हाइट शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे. वहीं रणवीर सिंह भी अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होंगे. एक्टर को व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक लॉन्ग जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जबकि धोनी भी अपने परिवार संग इटली रवाना हुए.


28 मई से शुरू होगी पार्टी



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनंत और राधिका का सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन 28 से 30 मई के बीच होने वाला है. हर कोई कपल के सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन के लिए एक्साइडेट है. रिपोर्ट के मुताबिक अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में शकीरा परफॉर्म कर सकती हैं. इसके अलावा एक बार फिर कईं बॉलीवुड सेलेब्स भी अनंत-राधिका के सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन में  धूम मचाते दिखेंगे.


ये भी पढ़ें- Kiss-E-Sanjeev Kumar: एक नहीं 4 हसीनाओं से संजीव कुमार ने की थी टूटकर मोहब्बत, फिर भी न बसा सके थे घर, अपनी मौत की कर दी थी भविष्यवाणी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप