नई दिल्ली:  एक लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट जल्द ही आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी. उन्होंने अपनी बच्ची राहा के आने के चार महीने बाद 'तुम क्या मिले' गाने की शूटिंग की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिलीवरी के 4 महीने बाद की शूटिंग 
हाल ही में एक वीडियो में आलिया ने अपने नए गाने के बारे में बताया. अभिनेत्री ने कहा, "मैंने अपने बच्चे के जन्म के 4 माह के होने के बाद ये सब किया, मुझे बहुत खुशी होती है, मैं गर्व से कह सकती हूं, कि मैंने अपने आप को इसके लिए तैयार किया."


अप्रैल 2022 में की थी शादी 
अप्रैल 2022 में मुंबई के पाली हिल इलाके में रणबीर के वास्तु अपार्टमेंट में शादी के बंधन में बंधने के बाद रणबीर और आलिया नवंबर 2022 में बच्ची राहा के माता-पिता बन गए थे.


लंबे समय बाद करण जौहर ने डायरेक्शन में की वापसी 
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करण जौहर अपनी आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के सात साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं, जिसमें अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ आलिया के पति रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे.


28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर 4 जुलाई को रिलीज होगा. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी.


इनपुट-आईएएनएस


इसे भी पढ़ें:  टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी फिर आए साथ! इवेंट में साथ स्पॉट हुआ कपल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप