नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'जुग जुग जियो' (jug jug jiyo) से लंबे समय बाद मनोरंजन जगत में वापसी करने वाली दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर उनकी नई नवेली बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन्हें बड़े ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. नीतू और आलिया आपस में बहुत ही खास रिश्ता शेयर करती हैं. एक्ट्रेस को लेकर नीतू कपूर भी कई बार अपने दिल की बात खुलकर सामने रख चुकी हैं कि उन्हें आलिया कितनी ज्यादा पसंद हैं. वहीं आलिया का सासू मां के लिए ये स्पेशल मैसेज भी बता रहा है की उनकी लाइफ में भी वह कितनी मायने रखती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया ने सासू मां को किया विश


ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी की एक फोटो शेयर की है. फोटो एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की है. इस तस्वीर में नीतू कपूर हल्दी की रस्में निभाने के बाद आलिया भट्ट के माथे को चूमती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने एक स्पेशल नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा- 'सबसे खूबसूरत शख्स को जन्मदिन की बधाई...मेरी सासू मां, दोस्त, होने वाली दादी मां भी...लव यू सो मच...',



जिसके जबाव में तस्वीर को नीतू कपूर ने अपनी प्रोफाइल पर शेयर करते हुए लिखा है, 'लव यू सो मच...'. सोशल मीडिया पर इन सास और बहू का ये प्यार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 


नीतू कपूर में बेटी संग मनाया बर्थडे


पिछले कुछ दिनों से नीतू कपूर लंदन में है. नीतू ने अपना 64वां जन्मदिन लंदन में ही सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उनके साथ बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी हैं. दोनों ने देर रात जमकर जश्न मनाया.



वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में नीतू कपूर को फिल्म जुग जुग जियो में देखा गया था. इसके अलावा वह डांसिंग रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स को भी जज कर रही हैं.


आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में


वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है. बता दें कि रणबीर- आलिया पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. वहीं 'जी ले जरा' में भी आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस, विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ फिल्म 'डार्लिंग्स' और हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी दिखाई देंगी.



ये भी पढे़ं- Kaali Poster Controversy: 'काली' पोस्टर पर रवि किशन ने जाहिर की नाराजगी, बोले- 'यह घिनौनी सोच है'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.