नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से पूरे देश में हाहाकार मची हुई है. लोग तेजी से लगातार इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. मशहूर सितारों के भी पॉजिटिव होने के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब खबर आई है कि छोटे पर्दे के मशहूर सितारे अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी पिछले ही दिनों कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलहाल जम्मू में ही हैं अली



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले महीने ये दोनों जम्मू में थे जब इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद दोनों वहीं पर ही क्वारंटीन हो गए थे. इसके एक सप्ताह बाद ही दोनों की कोरोना नेगेटिव आ गई थी. फिलहाल दोनों बिल्कुल ठीक है. जैस्मिन वापस मुंबई लौट चुकी हैं, जबकि अली अब भी जम्मू में ही हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. 


इसलिए छिपाई इतनी बड़ी बात


अब इनके फैंस को ये बात हैरान कर रही हैं कि आखिर क्यों अली और जैस्मिन ने खुद को कोरोना होने की बात छिपाकर रखी. दरअसल, दोनों ही उस समय अपने रिकवरी फेज में थे और खुद को सकारात्मक रखने की पूरी कोशिश कर रहे थे. शायद यही कारण है कि उन्होंने खुद में सकारात्मकता रखने के लिए यह जानकारी किसी को नहीं दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब जैस्मिन ने भी इन खबरों की पुष्टि कर दी है.


रियलिटी शो में मिले थे जैस्मिन-अली



गौरतलब है कि जैस्मिन और अली की मुलाकात रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' (Khatronn Ke Khiladi 10) के सेट पर हुई थी. यहीं से ही दोनों में अच्छी दोस्ती हुई. इसके बाद भी दोनों हमेशा एक दूसरे से मिलते-जुलते रहे. दोनों को 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में भी साथ देखा गया. इस शो में ही अली और जैस्मिन ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था. फैंस के बीच इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.