नई दिल्ली: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पूरा परिवार लाइमलाइट में बना रहता है. अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नव्या अन्य स्टार किड्स की तरह फिलहाल फिल्मों में आने की तैयारी नहीं कर रही हैं बल्कि वह अपने पिता के साथ उनके बिजनेस में हाथ बंटा रही हैं. नव्या अपने फैमिली बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसकी काफी चर्चा हो रही है.


ये भी पढ़ें-13 साल की शादी को खत्म करने जा रही है छोटे पर्दे की ये मशहूर जोड़ी!.



इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि नव्या एचटी ब्रंच के कवर पेज पर छाई हुई हैं. 23 साल की नव्या इस फोटो में मल्लिका साहनी, अहिल्या मेहता और प्रज्ञा साबू भी नजर आ रही हैं. वहीं नव्या महिलाओं के स्वास्थ्य पर बात कर रही हैं और लोगों से भी महिलाओं के स्वास्थ्य पर बात करने की अपील कर रही हैं.


पिछले साल नव्या ने Fordham University से डिजिटल टेक्नोलॉजी और यूएक्स डिजाइन में ग्रेजुएशन किया है. जिसके बाद वह हेल्थकेयर कंपनी Aara गठित किया जो महिलाओं के लिए काम करता है. इसके साथ ही नव्या ने हाल ही में प्रोजेक्ट नवेली लॉन्च किया है जो देश में लैंगिक समानता को लेकर काम कर रही है.


ये भी पढ़ें-Video: धोनी को गले लगाकर मस्ती करते दिखे एक्टर रणवीर सिंह.


नव्या की इस पोस्ट पर उनके नाना अमिताभ बच्चन ने लिखा कि मुझे तुम पर गर्व है नव्या, लव यू. वहीं उनकी मां श्वेता बच्चन ने भी लिखा ब्रावो आरा. इनके अलावा तमाम सेलिब्रिटी भी नव्या की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.



बता दें कि नव्या और जावेद जाफेरी के बेटे मिजान जाफेरी के अफेयर की खबर लगातार खबरों में बनी हुई है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.