नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उम्र के इस पड़ाव पर भी अपनी फिल्मों और फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. हालांकि बीते दिनों उनके घायल होने की खबर से उनके सभी फैंस को घबरा गए थे, जिसके बाद से ही उनके फैंस लगातार उनकी हेल्थ अपडेट जानने के लिए बेताब थे. फिलहाल फैंस की इस बेताबी को देखते हुए बिग बी ने अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट शेयर कर दिया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे थे अमिताभ


बता दें कि बिग बी हैदराबाद में नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान उनकी पसली में चोट लग गई थी. तभी से वह जांच करवाने के बाद मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं. हालांकि, अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है, जिसको लेकर उन्हें जानकारी साझा की है. 


बिग बी ने दिया हेल्द अपडेट 


अमिताभ बच्चन ने अपनी सेहत को लेकर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है.



पोस्ट में एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरी रिकवरी के लिए आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं ठीक हो रहा हूं और जल्द ही रैंप पर वापस आने की उम्मीद करता हूं.'  


काफी हैंडसम दिख रहे हैं बिग बी


इस पोस्ट में बिग बी काले रंग का कुर्ता पहन रैंप वॉक करते नजर आ रहें हैं. फैंस उनके इस पोस्ट को देखने के बाद से काफी खुश हैं और उन्होंने बिग बी को दोबारा रैंप पर देखने की इच्छा जताई है. 


ये भी पढें- Riva Arora ने खरीदी महंगी गाड़ी, यूजर्स बोले- पहले लाइसेंस तो ले लो! 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.