नई दिल्ली:KBC 16: 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 16 का प्रोमो रिलीज हो गया है. शो के साथ बिग बी ने छोटे पर्दे पर फिर धमाकेदार वापसी कर ली है. वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि, 'जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना पड़ेगा'. इस प्रोमो को देखकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है. ये शो लोगों को बेहद पसंद आता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बी की दमदार वापसी



हर साल की तरह इस बार भी दर्शकों को शो के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है, जो जल्द ही दस्तक देने वाला है. पिछले दिनों मेकर्स ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन का ऐलान किया था. वहीं अब मेकर्स ने शो के तीन प्रोमो रिलीज कर दिए हैं. इससे पहले अमिताभ बच्चन सेट से कई तस्वीरें भी शेयर कर चुके हैं. शो के लिए 26 अप्रैल को रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए थे. 


शेयर किया प्रोमो



शो के शेयर किए गए प्रोमो में एक लड़की अपनी मां से डांट खाती दिख रही है, उसकी मां बोलती है कि 'तुझसे शादी कौन करेगा तेरे जैसी पहाड़ चढ़ने वाली लड़की के साथ?' तब लड़की अपनी मां से बोलती है कि, 'मां, ऐसा लड़का शादी करेगा, जिसकी सोच पहाड़ों से भी उंची होगी.' फिर बिग बी कहते हुए नजर आते है कि  'जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना पड़ेगा'. फैंस को प्रोमो काफी पसंद आ रहा है.


'जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना पड़ेगा'



सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' भारत के सबसे पॉपुलर टीवी क्वीज गेम शो में से एक है. साल 2000 में इस शो की शुरूआत हुई थी. बता दें कि 26 अप्रैल को रात 9 बजे से 'केबीसी' के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर दस्तक देगा. 


ये भी पढ़ें- इस हिट फिल्म को करने से पीछे हट रहीं थीं Katrina Kaif, फिर सलमान खान की एक सलाह ने बदल दिया एक्ट्रेस का करियर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप