इस हिट फिल्म को करने से पीछे हट रहीं थीं Katrina Kaif, फिर सलमान खान की एक सलाह ने बदल दिया एक्ट्रेस का करियर

Kaitrina Kaif: बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में देने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज हम आपको एक्ट्रेस के करियर से जुड़ा दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं जो सलमान खान से जुड़ा हुआ है. पढ़िए पूरी खबर.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2024, 10:52 PM IST
    • इस फिल्म में काम करने से पीछे हैट रही थीं कैटरीना
    • फिर सलमान खान की एक सलाह ने बदल दिया इरादा
इस हिट फिल्म को करने से पीछे हट रहीं थीं Katrina Kaif, फिर सलमान खान की एक सलाह ने बदल दिया एक्ट्रेस का करियर

नई दिल्ली: Kaitrina Kaif: कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की टॉप में होती है. कैटरीना ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दीवाना बनाया है, उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं. एक्ट्रेस को आप ने शुरू से ही कमर्शियल फिल्मों में ही देखा होगा. लेकिन अपने करियर में आर्ट सिनेमा में भी काम किया है जो थिएटर्स में काफी पसंद किया गया था. बता दें की शुरुआत में एक्ट्रेस खुद को इस फिल्म से दूर रख रहीं थीं, वह इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं. बाद में सलमान खान की सलाह ने एक्ट्रेस का इरादा बदल दिया. आइए जानते हैं उस फिल्म के बारे में. 

आर्ट फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं एक्ट्रेस 

साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म न्यूयॉर्क ने आज अपना 15 साल का सफर पूरा कर लिया है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ मुख्य भुमिका में नजर आईं थीं. पर क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस इस फिल्म को करने के लिए तैयार नहीं थीं. इसकाा कारण आदित्य चोपड़ा थे. एक्ट्रेस को उस वक्त लग रहा था कि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें कमर्शियल फिल्म बचना ऐ हसीनों (2008) से हटा दिया था और उन्हें न्यूयॉर्क जैसी आर्ट फिल्म की पेशकश कर रहे थे. मगर वो सलमान खान ही थे जिन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म साइन करने के लिए मना लिया था उन्हें कबीर खान के निर्देशन पर भरोसा था.

9/11 की घटना पर आधारित है फिल्म की कहानी 

फिल्म न्यूयॉर्क में जॉन अब्राहम, कैटरीना कैफ और नील नितिन मुकेश के साथ इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. वहीं न्यूयॉर्क के 15 साल पूरे होने पर फिल्म के एक्टर नील नितिन मुकेश और जॉन अब्राहम ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया है. कबीर खान के निर्देशन में बनीं फिल्म साल 2009 में आई थी. फिल्म में अमेरिका में पढ़ने वाले तीन दोस्तों की जिंदगी 9/11 की घटना के बाद कैसे बदल जाती है को दिखाया गया है. बता दें कि न्यूयॉर्क का बजट कुल 22 करोड़ रुपये था और इस फिल्म ने दुनियाभर में 75 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. 

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ क्राइम थ्रिलर 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं खबरों की माने तो कैटरीना फरहान अख्तर की फिल्म "जी ले जरा" में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करने सकती हैं. फैंस भी उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- AI की दखलंदाजी से नाराज हैं kumar Sanu, कोर्ट की मदद से आवाज का करवाया कॉपीराइट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़