नई दिल्ली: Amitabh Bachchan: बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों को लेकर बायकॉट ट्रेंड (Boycott Trend) काफी चल रहा है. कैंसिल कल्चर की वजह से बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मे पिट रही है. वहीं कहा जा रहा है कि बायकॉट ट्रेंड की वजह से फिल्म पर काफी प्रभाव पड़ रहा है. बॉलीवुड की बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है. फिल्म स्टार्स के पुराने बयानों की वजह से उनकी फिल्मों का बहिष्कार किया जा रहा है. वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स बायकॉट ट्रेंड पर अपनी राय दे रहे हैं. इसी मुद्दे पर अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर बायकॉट ट्रेंड की ओर इशारा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बायकॉट ट्रेंड पर किया ट्वीट 



बॉलीवुड के दिग्गत एक्टर अमिताभ बच्च ने ट्वीट कर बायकॉट ट्रेंड की तरफ इशारा किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'कुछ बातें करने का मन करता है पर करें तो कैसे करें, हर बात की तो आजकल बात बन जाती है' अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को लोगों ने ब्रह्मास्त्र बायकॉट ट्रेंड से जोड़कर देख रहे हैं. 


 


लोगों का रिएक्शन 
अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा-  'ब्रह्मास्त्र फिल्म की रिलीज से पहले सर कोई बात मत कीजिए '  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-  'सर मत लीजिए ऐसा रिस्क अब. नहीं तो प्रतीक्षा के बाहर ईडी वाले प्रतीक्षा करते मिलेंगे शाम को'. बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. 


बायकॉट 'ब्रह्मास्त्र' ट्रेंड
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा था कि अगर लोग उन्हें नहीं पसंद करते हैं, तो उन्हें न देखें. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बायकॉट 'ब्रह्मास्त्र' ट्रेंड करने लगा था. बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड किरदार में नजर आएंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. 


इसे भी पढ़ेंः शाहरुख खान की इस चीज को चुराना चाहते हैं विजय देवरकोंडा, इंटरव्यू में किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.