Aamrapali Dubey Pregnant: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे मां बनने वाली हैं. ये अफवाह नहीं बल्कि हकीकत है. उन्होंने इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ-साफ देखा जा सकता है. ऐसे में हर तरफ ये खबर है कि बिना शादी के आम्रपाली आखिर किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं. तो आइए आपको बताते हैं इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई.


बनने वाली हैं मां


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम्रपाली ने ये तस्वीर शेयर करते ही कैप्शन में सारा राज खोल दिया. कैप्शन में लिखती हैं मेरे आने वाली फिल्म से मेरी एक झलक रिवील कर रही हूं. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा. बता दें कि आम्रपाली दाग...एगो लांछन की शूटिंग कर रही हैं. इन दिनों इसी फिल्म में व्यस्त हैं. फिलहाल उनकी इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.



ये कब हुआ?


यूजर्स ने ऐसे में आम्रपाली से पूछ ही डाला कि ये कब हुआ? वहीं एक यूजर ने पूछा कि लड़के का नाम क्या रखेंगी? इसके अलावा ज्यादातर कमेंट्स में बच्चे के पिता का नाम भी पूछा गया. इसके साथ एक कमेंट आया कि आम्रपाली की रील लाइफ हो या रिएल लाइफ फिल्म में 100 प्रतिशत हीरो निरहुआ ही होंगे. इसके अलावा एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि अगर वो कैप्शन ना पढ़ते तो उन्हें हार्ट अटैक ही आ जाता.


निरहुआ संग पिक्चर हिट


आम्रपाली दुबे की जोड़ी को हमेशा से ही दिलीप यादव उर्फ निरहुआ के साथ पसंद किया जाता है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं. यहां तक की आम्रपली का डेब्यू भी निरहुआ के साथ ही हुआ. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि आम्रपाली फिर एक बार निरहुआ के साथ ही रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.