नई दिल्ली: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आज दुनियाभर में मौजूद फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपनी सिजलिंग अदाओं से हमेशा ही फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से अमायरा का नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमायरा दस्तूर ने दिखाई बेबाकी


अमायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी लंबी होती जा रही है. अमायरा के पोस्ट में उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक देखने के लिए मिलती रहती है. अब लेटेस्ट फोटो में उन पर से नजरें हटाना भी फैंस के लिए मुश्किल हो गया है. यहां एक्ट्रेस काफी बेबाक अवतार में दिख रही हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं अमायरा दस्तूर


इस तस्वीर में अमायरा को ब्लैक और व्हाइट प्रिंट के आउटफिट में देखा जा रहा है. उन्होंने थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप कैरी किया है.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस फोटो में अमायरा फ्लोर पर बैठकर कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. तस्वीर में वह वाकई काफी हॉट लग रही हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी अमायरा


अमायरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें वह साउथ इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं. जल्द ही उन्हें तमिल फिल्म 'बघीरा' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस वेब सीरीज 'डोंगरी टू दुबई' और 'बंबई मेरी जान' में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- 'लाइगर' के प्रमोशन के लिए हर दिन अनन्या पांडे का दिख रहा है सिजलिंग अंदाज, अब इस लिबास में आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.