नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) अक्सर अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं. साथ ही एक्ट्रेस के स्टाइल को लोग कॉपी भी करते हैं.


Amyra Dastur ने कराया बोल्ड फोटोशूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमायरा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनके वर्क प्रोजेक्ट्स और लुक्स की झलक भी देखने को मिलती रहती हैं. एक्ट्रेस को कई बार बोल्ड अंदाज में देखा जाता है. अब उन्होंने फिर से अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए बेबाक फोटोशूट कराया है.


काफी हॉट दिख रही हैं अमायरा दस्तूर


लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की क्रोशिया मेड ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं.



उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में अमायरा बेहद हॉट दिख रही हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी अमायरा


अमायरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी तमिल फिल्म 'बघीरा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को 'डोंगरी टू दुबई' और 'मुंबई मेरी जान' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ अनुष्का सेन का सिजलिंग लुक, क्रॉप टॉप में दिखाया परफेक्ट फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.