नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस समय लगातार अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का प्रमोशन कर रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के कई सिजलिंग और ग्लैमरस लुक्स देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में अब अनन्या के हर नए लुक के लिए फैंस के बीच बेसब्री भी बढ़ गई है. अब फिर से एक्ट्रेस अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आ रही हैं. नए लुक में अनन्या को ब्लू वेलवेल ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ananya Panday ने चलाया अदाओं का जादू 


अनन्या ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक दिखाते हुए कई फोटोज शेयर की हैं. इसमें एक्ट्रेस ने वन शोल्डर ब्रालेट टॉप और टाइट लॉन्ग स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.



अपने इस लुक को अनन्या ने मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस, ग्लॉसी लिप्स और और न्यूड विंक स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है.


कहर बरपा रही हैं अनन्या पांडे


एक्सेसरीज के तौर पर अनन्या ने गले में ब्लू स्टोन नेकपीस, डायमंड ईयररिंग्स और एक हाथ में मैचिंग का डायमंड ब्रेसलेट कैरी किया है. हमेशा की तरह एक्ट्रेस इस लुक में भी बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनके इस लुक पर भी टिकी रह गई हैं. खासतौर पर अनन्या के परफेक्ट टोन्ड फिगर ने सभी का ध्यान खींचा है. एक्ट्रेस का ये लुक भी काफी वायरल हो रहा है.


इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे


गौरतलब है कि 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खो गए हम कहां' और 'कंट्रोल' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection Day 11: दूसरे सोमवार भी जारी है 'गदर 2' की ताबड़तोड़ कमाई, कर चुकी है इतनी कमाई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.