नई दिल्ली: Angelina Jolie: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस के ब्रैड पिट से तलाक की खबरें सामने आई थी. अब बताया जा रहा है कि एंजेलिना जोली हॉलीवुड छोड़ने की तैयारी कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉलीवुड छोड़ने की तैयारी में हैं एक्ट्रेस 


एंजेलिना ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की और खुलासा किया कि वह लॉस एंजिल्स से बाहर जाने की प्लैनिंग कर रही हैं. एलए छोड़ने का एक कारण एक्ट्रेस ने ये भी दिया कि वो ब्रैड पिट से हुए तलाक और फॅमिली को लेकर कानूनी लड़ाई है. उन्होंने कहा, 'मैं आज एक्ट्रेस नहीं होती. जब मैं अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तब मुझे नहीं पता था कि मुझे इतना सब कुछ पब्लिक करना पड़ जाएगा. मैने इतने की उम्मिद नहीं की थी. क्योंकि मैं हॉलीवुड के इर्द-गिर्द पली-बढ़ी हूं, इसलिए मैं कभी भी इससे बहुत प्रभावित नहीं हुई. मैंने इसे कभी भी उतना जरुरी नहीं समझा.' एलए छोड़ने के बारे में एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'यह मेरे तलाक के बाद जो हुआ उसका हिस्सा है. 


हॉलीवुड छोड़ने का कारण है तलाक 


एक्ट्रेस ने हॉलीवुड छोड़ने के कारण ब्रैड पिट से हुए तलाक को दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि यह मेरे तलाक के बाद की बात है जो हुआ उसका हिस्सा है. मैंने स्वतंत्र रूप से रहने और यात्रा करने की क्षमता खो दी थी. जब भी आगे पॉसीबल होगा मैं चली जाऊंगी. मैं काफी उथल-पुथल जगह पर पली-बढ़ी हूं. हॉलीवुड मेरे लिए कोई स्वस्थ जगह नहीं है. एंजेलिना ने यह भी कहा कि उनकी कोई सोशल लाइफ नहीं है. एक्ट्रेस ने यह भी कंफर्म किया कि वो इस समय किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चे ही उनके दोस्त हैं.


ड्रग्स की आदी थी एंजेलिना


एक्ट्रेस के निजी जिवन की बात करें तो जब वह 16 साल की थी और अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एंजेलिना के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने 20 साल की उम्र तक हर तरह के ड्रग्स का सेवन कर लिया था. एंजलिना ने खुद इस बात से पर्दा उठाते हुए बताया था कि 'मेरे पहले पति जॉनी ली मिलर ने मेरी ड्रग्स की लत छुड़वाई थी.'


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की जैन ने अपनी पत्नी Ankita Lokhande को दिया धोखा, पति का सच जान एक्ट्रेस के उड़े होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.