नई दिल्ली: Jeremy Renner Accident:  हॉलीवुड के सुपरस्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया. एक्टर एक बर्फीली तूफान का शिकार हो गए हैं. स्नो प्लोइंग करते वक्त बर्फ के खिसकने से जेरेमी रेनर तूफान की चपेट में आ गए हैं. हॉलीवुड एक्टर गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. उनका इलाज चल रहा है. हर कोई मार्वल यूनिवर्स की एवेंजर्स सीरीज में हॉक आई का किरदार निभाने वाले जेरेमी रेनर के जल्द सही होने की दुआ मांग कर रहे हैं. अनिल कपूर भी इस लिस्ट में शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनिल कपूर ने किया ट्वीट


बॉलीवुड कलाकार अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर हॉलीवुड सुपरस्टार जेरेमी रेनर के लेकर एक पोस्ट किया है. इस ट्वीट में अनिल कपूर ने अपनी और जेरेमी रेनर की तस्वीर शेयर की है. फोटो के कैप्शन में अनिल ने लिखा है कि- 'जेरेमी रेनर आपके जल्दी ठीक होने के लिए ईश्वर से कामना करता हूं.' 


वेब सीरीज में दिखेंगे साथ


बता दें कि हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर और अनिल कपूर डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अपकमिंग वेब सीरीज 'रेनरवेशन' में एक साथ एक्शन करते दिखाई देंगे. इस सीरीज की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले जेरेमी रेनर भारत भी आए थे.



जेरेमी रेनर के स्वस्थ्य होने के बाद ही इस सीरीज को रिलीज किया जाएगा. 


कैसे हुआ एक्सीडेंट


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक्सीडेंट के वक्त जेरेमी रेनर यूएस के नेवादा में थे. वह जमी बर्फ की स्नो प्लोइंग कर रहे थे कि तभी अचानक से बर्फीले तूफान की वजह से जमीं हुई बर्फ तेज गति से खिसकने लगी और जेरेमी रेनर हादसे की चपेट में आ गए. इसके तुरंत बाद जेरेमी रेनर को एयरलिफ्ट कर हॉस्पिटल पहुंचा गया. जानकारी के अनुसार जेरेमी रेनर की हालत अब भी गंभीर है.


ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन स्टारर ‘द बिग बुल’ का बनेगा सीक्वल, प्रोड्यूसर ने दिया सरप्राइज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.