नई दिल्ली: Animal Action Scene: संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. एक्शन और इमोशनल ड्रामे से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है और रिलीज होते ही यह दर्शकों के  दिल-ओ-दिमाग पर छा गया है. फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार गैंगस्टर के रोल में हैरान करते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शर्टलेस वाले एक्शन सीन में जीता दिल


वहीं, बॉबी देओल ने भी एक बार फिर से दिल जीतने की पूरी तैयारी कर ली है. फिल्म में दोनों सितारों के बीच शानदार एक्शन सीन्स फिल्माए गए हैं. खासतौर पर ट्रेलर में दिखाए गए इनके शर्टलेस वाले एक्शन सीन को लेकर काफी चर्चा है. अब रणबीर और बॉबी के इस एक्शन सीन को लेकर फिल्म के स्टंट मास्टर सुप्रीम सुंदर ने कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं.


माइनस 8 डिग्री में हुआ शूट


सुंदर ने बताया कि इस सीन को बर्फीले मौसम में शूट किया गया था. एक्शन डायरेक्टर ने बताया कि यह सीन लंदन में शूट हुआ था. उस समय मौसन माइनस 8 डिग्री हो गया था. ऐसे में रणबीर और बॉबी ने बिना किसी झिझक के कहानी की मांग के मुताबिक शर्टलेट होकर इस सीन को शूट किया, जो बेहद मुश्किल काम था. हालांकि, कैमरे में ऐसा दिख रहा है कि दोनों के लिए यह बहुत आसान रहा होगा. 


ऑरिजनल है पूरा सीन


एक्शन डायरेक्टर सुंदर ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'जिस समय 'एनिमल' का टीजर रिलीज हुआ तब कई लोगों ने इसकी तुलना साउन कोरियन फिल्म 'ओल्डबॉय' से की थी. हालांकि, डायरेक्टर चाहते थे कि यह सीन बिल्कुल असली हो. इसे कहीं से भी कॉपी नहीं गया है. साउथ कोरियन फिल्मों में ऐसे एक्शन सीन होना आम बात हो सकती है, लेकिन इस सीन को कहीं से भी कॉपी कहना बिल्कुल गलत है.'


1 दिसंबर को रिलीज हो रही है फिल्म


'एनिमल' में पहली बार रणबीर कपूर को साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते देखा जा रहा है. वहीं, फिल्म में अनिल कपूर ने रणबीर के पिता का रोल अदा किया है. इस बार सभी कलाकारों का एक अलग अंदाज सामने आने वाला है, जिसके लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- Tiger 3: पहली बार कटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन पर बोले विक्की कौशल, कहा- 'मैं नहीं चाहता कि...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.