नई दिल्ली: 'कुंडली भाग्य' फेम टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह के चाहने वालों के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर आ रही है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को खराब तबीयत के कारण अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. इस बात की जानकारी अंजुम ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी चाहने वालों को दी है. एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजुम फकीह दिखी अस्पताल में


अंजुम ने अपने इस पोस्ट में चाहने वालों से अपने लिए दुआ करने की गुजारिश की है. एक्ट्रेस ने बताया कि इन दिनों वह बहुत बुरे दौर से गुजर रही हैं. अंजुम ने वह अस्पताल में हैं, लेकिन अब ठीक हैं. उन्होंने बताया कि उनकी सर्जरी सही से हो गई है. एक्ट्रेस ने अपनी दो फोटोज शेयर की हैं, जिनमें से एक फोटो में उनका सिर्फ हाथ दिखाई दे रहा है, जिस पर कैन्युला लगा है. 


अंजुम ने दी सर्जरी की जानकारी


अंजुम फकीह ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ड्यून पार्ट 3 में नजर आ सकती हूं हाहाहाहा... तो उसे सुनो 'अल गरीब' के नाम से पेश किया जाएगा. वैसे मजाक से हटकर एक छोटी सर्जरी हुई है और सब ठीक है. यहां सब ठीक है.'



हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उनकी किस चीज की सर्जरी हुई है. वहीं, एक्ट्रेस का ये पोस्ट वायरल होने के बाद फैंस उनके लिए फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.


इस शो में दिख रही हैं अंजुम


गौरतलब है कि अंजुम फकीह को पिछली बार 'खतरों के खिलाड़ी 13' में देखा गया था. इस शो में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज दर्शकों के सामने आई थीं. इन दिनों वह टीवी शो 'दबंगी- मुग्ली आई रे आई' में नजर आ रही हैं. इस शो में उन्हें शिल्पा राव का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- आंखों के सामने खत्म हो गया पूरा परिवार, सालों बाद कमल सदाना ने याद किया वो दिल दहला देने वाला दिन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.