नई दिल्ली:Pavitra Rishta completion 14 years: टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' को 14 साल हो गए हैं. इस शो ने इंडस्ट्री को दो बेहतरीन अभिनेता दिए थे. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत. दोनों ने इस शो से लोगों के दिलों पर राज किया है. शो के 14 साल पूरे होने पर अंकिता लोखंडे ने इमोशनल पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता ने किया पोस्ट


अंकिता ने शो के 14 साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम पर अर्चना की कुछ क्लिप साझा की हैं. उन्होंने लिखा- 'पवित्र रिश्ता को 14 साल हो गए हैं और अभी भी फ्रेश और कनेक्टेड फील कर रही हूं. थैंक्यू भगवान. 



थैंक्यू एकता कपूर मुझ पर विश्वास रखने के लिए कि मैं अर्चना बन सकती हूं. अर्चना के तौर पर नई पहचान देने के लिए  थैंक्यू. लोग मुझे आज भी अर्चना के नाम से याद रखते हैं. मैं बहुत आभारी हूं.' 


यूजर्स को आया गुस्सा


अंकिता की पोस्ट के बाद फैंस निराश हैं. दरअसल, अंकिता ने पोस्ट में सुशांत का जिक्र नहीं किया है. फैंस ने लिखा- सुशांत का जिक्र तक नहीं किया. यहां तक कि सुशांत की एक फोटो तक भी शेयर नहीं की. अंकिता मैम आपसे ये उम्मीद नहीं थी.



सुशांत सर की एक्टिंग के लिए भी इस शो को बराबर का प्यार दिया गया. दूसरे यूजर ने लिखा- इन लोगों से उम्मीद रखते कैसे हो, समझ नहीं आता. इसी तरह के कई कमेंट फैंस कर रहे हैं. मिस यू सुशांत के कमेंट सेक्सशन भरा पड़ा है.


एकता कपूर का था शो


बता दें इस शो का निर्माण एकता कपूर ने किया था. शो में अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत, के अलावा कई दिग्गज अभिनेता नजर आए थे. वहीं कुछ समय पहले एकता कपूर ने पवित्र रिश्ता 2.0 का निर्माण भी किया था. जिसमें मानव के रोल में शहीर शेख दिखाई दिए थे. लेकिन फैंस को ये ज्यादा पसंद नहीं आया था.


इसे भी पढ़ें:  एक्टर नहीं आर्मी ऑफिसर बनने का सपना देखते थे आर माधवन, इस कारण नहीं हो पाए सेना में भर्ती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.