नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कुछ समय पहले ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेस विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी की है. इसके बाद से लगातार वह विक्की और परिवार के साथ वक्त बिताते हुए अपनी की फोटोज और वीडियो के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. हालांकि, अब विक्की ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से अनुमान लगाया जाने लगा है कि एक्ट्रेस ही जल्द ही फैंस को अपनी प्रेग्नेंस की खबर सुनाने वाली हैं.


Ankita ने Alia bhatt को दी बधाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इसके बाद से ही रणबीर-आलिया (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) को इस गुड न्यूज के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. अब अंकिता और विक्की जैन ने इन दोनों को बधाई दी है. हाल ही में अंकिता और विक्की एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे थे. इसी दौरान मीडिया ने उनसे आलिया का प्रेग्नेंसी पर सवाल कर दिया. इस पर अंकिता ने कहा कि वह दोनों को बधाई देना चाहती हैं और इस खबर से वह बहुत खुश हैं.


विक्की जैन ने कह दी ये बात


अंकिता इससे पहले कि आगे कुछ कहतीं, विक्की ने उनकी बीच में काटते हुए कहा, 'असल में हम भी लाइन में हैं.' ये बात सुनकर अंकिता चौंक जाती हैं और उन्हें करवाते हुए कहती हैं, 'अभी हमारी गुड न्यूज आने में काफी समय लगेगा.' इसके बाद विक्की कहते हैं, 'ये बहुत अच्छी खबर है और जब भी किसी की भी ऐसी गुड न्यूज आएगी पको हम भी इसके लिए लाइन में हैं.'


2021 में की थी अंकिता-विक्की ने शादी


गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर, 2021 में बहुत धूम-धाम से शादी की. शादी के सभी फंक्शन्स की झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी शेयर की थी. वहीं, उनकी शादी में टीनी इंडस्ट्री की लगभग सभी हस्तियों ने शिरकत की थी.



ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने पहना फ्रंट कट स्विमसूट, कैमरे में कैद हुआ बेबाक लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.