नई दिल्ली: सुपरहिट रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस ​​सुपर मॉम्स' (DID Super Moms) के सेट पर जल्द ही 'पवित्र रिश्ता' स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) नजर आएंगी. हाल में शो का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अंकिता को बेहद खूबसूरत लुक में देखा गया. वहीं एक्ट्रेस काफी भावुक भी हुईं, जब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) को एक परफॉर्म ट्रिब्यूट किया गया है. परफॉर्मेंस को देख अंकिता अपने आंसू नहीं रोक पाईं. वह शो में ही रोने लगीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत को किया याद


'डीआईडी सुपर मॉम्स' के आने वाले एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के तौर पर 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेसेस अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी (Usha Nadkarni) नजर आने वाली है. दोनों ही अभिनेत्रियां अपने को-स्टार सुशांत को याद कर काफी इमोशनल हो जाती हैं. शो की कंटेस्टेंट साधना मिश्रा और उनके कोरियोग्राफर लक्ष्य इमोशनल गाने  'कितनी बातें' पर एक्टर को ट्रिब्यूट देते हुए दिखेंगे.


अंकिता की दुनिया थे सुशांत


डांस रियलिटी शो में सुशांत को डेडिकेटेड परफॉर्मेंस देख कर अंकिता लोखंडे काफी ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं. उनकी आंखों से आंसू गिरने लगते हैं. वह एक्टर के बारे में बात भी करती हैं. 



सुशांत संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए अंकिता ने कहा 'वो बहुत करीबी दोस्त था. सब कुछ था. मुझे यकीन है कि वो जहां भी है बहुत खुश है.' 


'पवित्र रिश्ता' के सेट पर बना था इनका रिश्ता


बता दें कि अंकिता और सुशांत सिंह 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में साथ नजर आए थे. इसी शो के सेट पर दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आए थे. मानव के रोल में सुशांत को लोगों से बहुत प्यार मिला था. वहीं अंकिता लोखंडे ने अर्चना के किरदार से सभी का दिल जीत लिया था. दोनों की लव स्टोरी काफी सालों तक चली लेकिन बाद में सुशांत बॉलीवुड फिल्मों में अपना करियर बनाने निकल पड़े. जिसके बाद दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया था.


ये भी पढ़ें- Sidharth Shukla death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला का खूबसूरत सफरनामा, बन गए कभी न भुलाई जाने वाली याद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.