नई दिल्ली: बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में ईशा मालवीय के बाहर निकलने के बाद अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन अपनी मां के उनकी शादी के खिलाफ होने के बयान पर चर्चा करते दिखाई दिए. जैसे ही अंकिता ने अपने पति से जवाब मांगने की कोशिश की, विक्की को अपने परिवार का बचाव करते हुए देखा गया और कहा कि शायद उनके झगड़े और कार्यों ने उन्हें चोट पहुंचाई होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता ने विक्की से किया सवाल 
अंकिता ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अपने परिवार के अनुसार खुद को नहीं बदला, विक्की ने कहा कि वह कभी उनके साथ नहीं रहीं या एक रूटीन का पालन नहीं किया. विक्की ने कहा, साल में एक दिन गए, 3 दिन गए तो ये नहीं बोल सकते कि हमने सब कुछ किया.


अंकिता न बोला मैं डरी हुईं हूं 
अंकिता ने विक्की से कहा कि उन्‍हें डर लग रहा है कि बयानों के बाद वह अपनी सास का सामना कैसे करेगी.अंकिता ने कहा, मुझे नहीं पता कि उनका सामना कैसे करूं, मेरे अंदर सवाल आ रहा है. क्योंकि वो इतना नाराज है मुझसे, मुझे नहीं पता मैं क्या बोलूंगी या वो क्या बोलेंगे, सचमुच मैं डरी हुई हूं.


अंकिता ने कही ये बात 
विक्की ने उन्‍हें आश्वासन दिया कि अगर वे अपनी हरकतें सुधारें और वापस जाएं. मैं मम्मी से सॉरी बोलूंगी और उन्हें बताऊंगी कि मुझसे गलती हो गई.
इसके बाद विक्की कहते हैं कि सॉरी बोलने की कोई जरूरत नहीं है.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.