नई दिल्ली: 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड' एंटरटेनमेंट शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो में टीवी जगह के बड़े स्टार खाना बनाने के साथ-साथ लोगों को हंसाने का काम कर रहे हैं. आने वाले एपिसोड में शो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की सास नजर आएंगी. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता लोखंडे की सास 



Laughter Chefs शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में अंकिता लोखंडे की सास मंच पर आते हुए दिख रही है. सफेद साड़ी में अंकिता की सांस काफी हंसते हुए नजर आ रही है. अंकिता की सास के साथ जेठानी जी भी नजर आ रही हैं. 


शो में आईं विक्की की मम्मी 
विक्की की मम्मी की एंट्री होते ही भारती सिंह बोलती है कि- बिग बॉस को डांटने वाली, लाखों सासों को रिप्रेजेंट करने वाली मम्मीयों की मम्मी, विक्की की मम्मी आ गई है. विक्की की मम्मी ने बड़ी सी स्माइल के साथ एंट्री की है. 


अंकिता की जेठानी 
अंकिता की सास के साथ अंकिता की जेठानी रिशू जैन भी नजर आ रही हैं. वह भी बिग बॉस में आई थी. उस दौरान रिशू जैन की जमकर तारीफ की गई थी. अंकिता भी अपनी जेठानी की तारीफ की थी. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  


ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding Look: शादी में मां की साड़ी-सोने के कंगन पहन सोनाक्षी सिन्हा ने थामा जहीर का हाथ, सिंपल लुक के दीवाने हुए फैंस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप