नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं. सिद्धार्थ ने 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इसमें फिल्म में उनके सात वरुण धवन और आलिया भट्ट ने भी डेब्यू किया था. हाल में सिद्धार्थ ने खुलासा किया है कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' उनकी पहली फिल्म नहीं थी. इस बात को सुनकर हर कोई बेहद शॉक्ड हो गया है.


अनुभव से पहले डायरेक्टर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धार्थ ने बताया की उनके पहले डायरेक्टर करण नहीं बल्कि अनुभव सिन्हा थे. अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित एक फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने ऑडिशन दिया था. एक्टर ने बताया कि उनके साथ दो और एक्टर लॉन्च होने वाले थे. हालांकि, फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था. 



फिल्म पर काम हो गया था शुरू


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग और डांस वर्कशॉप्स में भाग लेने और अपने शरीर पर काम करने से पहले एक साल फिल्म के इंतजार में बिताया था. फिर जब उन्हें लगा फिल्म नहीं बनने वाली है तो उन्होंने टीम को इन्फॉर्म किया कि वह कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर रहे हैं. इसके बाद एक्टर की अनुभव सिन्हा से कभी बात नहीं हुई. एक्टर का कहना है कि अगर मौका मिलता है तो वह उनके साथ काम जरूर करेंगे. 


इन फिल्मों में आएंगे नजर


वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ फिल्म 'थैंक गॉड' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह हैं. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. वह राशी खन्ना और दिशा पटानी के साथ 'योद्धा' और रश्मिका मंदाना के साथ 'मिशन मजनू' में भी नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें: Udit Narayan Health Update: उदित नारायण को आया हार्ट अटैक? सिंगर के मैनेजर का बयान आया सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.